Puja

होली और 12 राशियां : यह होली 6 राशियों के लिए है सौभाग्यशाली, 6 के लिए चिंता में डालने वाली

Holi 2023: होली के दिन कुंभ राशि में सूर्य, बुध और शनि का त्रिग्रही योग बनेगा। इसी के साथ ही मीन राशि में गुरु और शुक्र की युति से भी शुभ योग बन रहे हैं। शुक्र के अपनी उच्च राशि में होने से मालव्य योग और गुरु के अपनी स्वराशि पर होने से हंस राजयोग बन रहा है। ग्रहों के इस परिवर्तन से 6 राशियों को होगा फायदा और 6 पर होगा मिलाजुला असर।

 

मेष राशि : बृहस्पति मीन में है लेकिन इसी साल मेष में गोचर करेंगे। ऐसे में अभी से ही मेष राशि वालों के सुख और समृद्धि के द्वार खुल जाएंगे। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। व्यापार में उन्नति होगी। 

 

मिथुन राशि: इस ग्रह परिवर्तन से आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है। कार्यस्थल पर सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आत्मविश्‍वास बढ़ेगा। 

 

सिंह राशि: इस ग्रह परिवर्तन से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। देवगुरु बृहस्पति की विशेष कृपा रहेगी। संतान प्राप्ति के योग भी बन सकते हैं। नौकरी और व्यापार के लिए यह गोचर शुभ है।

 

धनु राशि: आपके लिए यह ग्रह परिवर्तन कार्य स्थल पर प्रमोशन के साथ ही नई जिम्मेदारी लेकर आएगा। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। व्यापार में कुछ नया कर पाने में सक्षम होंगे। हालांकि आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा।

 

कुंभ राशि: आपकी राशि में ग्रहों के परिवर्तन से आपकी राशि में बुधादित्य योग बन रहा है जो आपकी आर्थित स्थिति मजबूत करेगा और मान-सम्मान में बढ़ोतरी भी करेगा।

 

मीन राशि: फिलहाल गुरु आपकी राशि में ही गोचर कर रहे हैं। त्रिग्रही योग से आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी।